हरदोई नोडल अधिकारी का दौरा: राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अनुपालन कराना हमारी जिम्मेदारी

*जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन इस मामले को लेकर सजग
*सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला होगा उसे लागू कराया जाएगा
*कमलेश तिवारी हत्याकाण्ड में साक्ष्यों के आधार पर हुई कार्यवाई हो रही
*जिले में अधिकारियों को किया गया निर्देशित जल्द कमियों को दुरुस्त किया जाएगा
*दो दिवसीय दौरे पर हरदोई पहुंचे है आई.जी.एस.के.भगत

हरदोई -हरदोई के नोडल अधिकारी आईजी एस.के.भगत अपने दो दिवसीय समीक्षा बैठक व जिले की गतिविधियों पर जानकारी जुटाने हरदोई पहुंचे।यहां पुलिस लाइन सभागार में नोडल अधिकारी आईजी ने जिला अधिकारी एसपी के साथ जिला स्तरीय विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और जानकारी जुटाई व शासन की मंशा से भी अवगत कराया।
पत्रकारों से वार्ता के दौरान आईजी ने कहा कि राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले के लिए वह और सभी जिला प्रशासन सजग है।फैसले के लिए सभी प्रकार की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया है।कहाकि राम मंदिर पर जो फैसला सुप्रीम कोर्ट का आएगा उसका अनुपालन कराना उनका दायित्व है और इसको लेकर सभी पुलिस व जिला प्रशासन सजग है।
कमलेश तिवारी हत्याकांड पर आईजी ने कहाकि हत्याकांड के बाद सभी प्रकार के विन्दुओं पर जांच करके कार्यवाई हुई।उन्होंने कहाकि पूरे मामले में साक्ष्यों के आधार पर कार्यवाई की गई और विवेचना की गई की जा रही है।उन्होंने कहाकि हरदोई में समीक्षा के दौरान कुछ कमियां मिली है जिनके सुधार के लिए डीएम एसपी को कहा गया है और चार से पांच दिन में उन कमियों को दूर कर लिया जाएगा।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।