सड़क हादसे में वाराणसी के तीन युवकों की मौत, तीन की हालत गंभीर

वाराणसी- वाराणसी जनपद के मुकीमगंज निवासी चार युवक और चौहट्टा लाल खां मोहल्ले निवासी दो युवकों का वाराणसी-इलाहाबाद राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर हंडिया में कार दुर्घटना हो गया। युवकों की कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक में घुस गई। इस दर्दनाक हादसे में गाड़ी में आगे की तरफ बैठे और गाड़ी चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं गम्भीर रूप से घायल एक अन्‍य युवक ने अस्‍पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दि‍या। घटना में गंभीर रूप से घायल तीन युवकों को इलाहाबाद के स्वरूपरानी अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
घटना की सूचना मिलते ही युवक के परिजनों में कोहराम मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुकिमगंज निवासी शफीक, रहबर, नातिक, दानिश और कोयला बाज़ार चौहट्टा लाल खां मोहल्ला निवासी मोहम्मद शाहिद और इरफान इलाहाबाद के पास मंझनपुर में एक धार्मिक आयोजन में शिरकत के लिए अपनी कार से जा रहे थे। हंडिया के पास तेज़ रफ़्तार कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। चीख़ पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगो और पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाला। इस एक्सीडेंट में मोहम्मद शाहिद (22) और इरफान (21) निवासी चौहट्टा लाल खां थाना आदमपुर जनपद वाराणसी की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं इस हादसे में घायल हुए रहबर (22) की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इस घटना में शफीक, नातिक और दानिश को गंभीर अवस्था में इलाहाबाद के स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। नातिक पुत्र हसन अब्बास को कम चोट आई है।
वहीं हादसे की खबर मिलते ही शाहिद और इरफान के घर मे कोहराम मच गया है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।