स्विफ्ट डिजायर की डिग्गी से एक कुंतल गांजा बरामद के साथ युवक गिरफ्तार:50 लाख का है गांजा

*गांजा तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

वाराणसी/पिंडरा- वाराणसी जनपद की फूलपुर पुलिस ने गुरुवार को सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार से तस्करी कर ले जा रहे एक कुंतल गांजा संग एक तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तस्कर के सूचना पर अन्य संलिप्त लोगों के गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है। बरामद गांजा की कीमत 50 लाख रुपए बताई जा रही है।
इंस्पेक्टर फूलपुर सनवर अली ने बताया कि एसएसपी के द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में मय हमराह पुलिस बल के साथ गश्त पर था। तभी मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि मानी गांव में एक व्यक्ति चार पहिया वाहन की डिग्गी में अवैध गांजा लादकर बेचने के लिए कही जा रहा है। सूचना पर मय हमराह पुलिस बल के साथ मानी गेट पर स्थित मकान के पास खड़े होकर वाहन का इन्तजार करने लगे। थोड़ी ही देर में एक वाहन आता दिखाई दिया। जिसको रोककर चेक किया गया तो गाड़ी के डिग्गी से 6 बोरी में रखे अबैध गांजा मिला। गिरफ्तार वाहन चालक बबलू यादव उर्फ गोलू निवासी ग्राम फूलपुर, थाना- फूलपुर को धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया।
पुलिस ने उसके पास से 01 कुन्तल 02 किलो 500 ग्रा0 अवैध गाँजा के साथ UP 70 CW 3056 स्विफ्ट डिजायर कार को भी कब्जे में ले लिया।अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में उ0नि0 अनन्त कुमार मिश्रा, उ0नि0 ईशचन्द यादव, हे0का0 अशोक यादव व का0 रामरतन पटेल शामिल रहे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।