स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में कॉलेज से सटा हुआ नाला एसआईटी ने खंगाला: मिले कई दस्तावेज

शाहजहापुर – शाहजहांपुर स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में आज एसआईटी ने एसएस कालेज से सटे हुए नाले को खंगाला । काफी मेहनत के बाद नाले के अंदर से कई बैग और कॉलेज के दस्तावेज बरामद हुए हैं l इससे साबित हो गया है कि स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में कालेज प्राचार्य लॉ कालेज प्राचार्य एवं कई अध्यापक स्वामी चिन्मयानंद को बचाने के लिए अब दस्तावेज या सबूत मिटाने का काम कर रहे हैं l

आज सुबह से ही एसआईटी की टीम स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में जांच करने एसएस कॉलेज पहुंची और वहां पर पूछताछ की । पूछताछ के बाद उन्होंने कॉलेज से सटे हुए नालों को खंगालना शुरू करा । मजे की बात यह कि एसआईटी ने जो संदेह व्यक्त किया था वही निकला। नाले के अंदर से तमाम बैग और कॉलेज के पेपर्स बरामद हुए हैं । माना जा रहा है स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में बरामद यह दस्तावेज और कागज महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं । मजे की बात यह कि एसआईटी लगातार कालेज प्राचार्य अवनीश मिश्रा ,लॉ कालेज प्राचार्य संजय बरनवाल और वाणिज्य विभाग के हेड डॉ अनुराग अग्रवाल की संदिग्ध भूमिका को देख रहे थे। माना जा रहा है कि कॉलेज के सबूत मिटा कर नाले में फेंकने का काम इन्हीं लोगों ने करवाया है। एसआईटी की जांच की परतें खुली तो बहुत से ऐसे नाम सामने आ सकते हैं जिसमें कॉलेज स्टाफ की मिलीभगत का पक्का सबूत मिल सकता है। फिलहाल एसआईटी की टीम अब बरामद पेपरों की जांच कर रही है साथ ही उस चश्मे की भी तलाश कर रही है ,जिससे लड़की ने स्टिंग ऑपरेशन किया था।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।