स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा राजस्थान से हुई बरामद

लखनऊ- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज में छात्राओं के शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा का पता चल गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने पीड़ित छात्रा को राजस्थान से बरामद कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी है। डीजीपी के अनुसार लड़की के साथ उसका एक दोस्त भी मिला है। मामले में लड़की को यूपी लाने की तैयारी की जा रही है।

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पीड़ित लड़की के हॉस्टल का कमरा पुलिस ने सील कर दिय। शाहजहांपुर शहर के कोतवाल प्रवेश सिंह ने गुरुवार को बताया कि स्वामी शुकदेवानंद लॉ कॉलेज परिसर में बने छात्रावास में लड़की कमरा नंबर 105 में रहती थी, जिसे सील कर दिया गया ताकि सुबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जा सके। साथ ही किसी भी बाहरी व्यक्ति के छात्रावास में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

गौरतलब है कि छात्रा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था और दावा किया था कि उसके पास इसके सबूत भी हैं। इसके बाद छात्रा गायब हो गई थी, जिस पर उसके पिता की तरफ से तहरीर दी गई। इसके बाद स्वामी चिन्मयानंद पर अपहरण की एफआईआर भी दर्ज की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।