सेवानिवृत्त के बाद व्यक्ति का कार्यक्षेत्र बढ़ जाता है- तहसीलदार पीके राय

आजमगढ़ – मार्टीनगंज तहसील तहसील मुख्यालय पर स्थित सभागार में राजस्व निरीक्षक के सेवानिवृत्त विदाई समारोह में उन को अंग वस्त्र एवं भागवत गीता देकर भावभीनी विदाई समारोह को संबोधित करते हुए तहसीलदार ने कहा कि सेवानिवृत्त के बाद हर व्यक्ति का कार्यक्षेत्र बढ़ जाता है और वह कभी भी समाज से अलग नहीं होता हैं ।
तहसील मुख्यालय पर स्थित सभागार में राजस्व निरीक्षक रामचरण यादव के सेवानिवृत्त होने पर भावभीनी विदाई समारोह का आयोजन किया गया जिसमें राजस्व निरीक्षक रामचरण यादव को अंगवस्त्रम एवं भागवत गीता सौंपकर तहसीलदार पीके राय द्वारा कहा गया कि सेवानिवृत होने के बाद व्यक्ति का कार्यक्षेत्र बढ़ जाता है और जिम्मेदारियां ही बढ़ जाती है इसलिए राजस्व निरीक्षक रामचरण यादव अपने आप को कभी सेवानिवृत्त ना समझे वह चुनाव एवं अन्य व्यवस्थाओं में सामाजिक सहयोग प्रदान करते रहे इस अवसर पर लेखपाल गण द्वारा उनके स्वागत में गीत प्रस्तुत करके को विदाई दी गई इस अवसर पर हरिश्चंद्र यादव चंदन अंजनी तिवारी अच्छे लाल गौतम कृष्ण कुमार चंदन विजेंद्र सिंह बसन्तु राम सुरेंद्र यादव शैलेश यादव कुंजीलाल ममता डाली विमल कुमार शुक्ल सहित समस्त लेखपाल गण उपस्थित थे।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।