सुश्री जया किशोरी को द इंस्पायरिंग ICON ऑफ द ईयर- इंस्पायरिंग वुमन 2021 के खिताब से किया सम्मानित

दिल्ली- MyPencilDotCom ने सुश्री जया किशोरी को द इंस्पायरिंग ICON ऑफ द ईयर- इंस्पायरिंग वुमन 2021 के खिताब से सम्मानित किया। विभिन्न लोगों के लिए प्रेरणा प्रदान करने के लिए भारत और विदेशों में उनके बहुमूल्य योगदान के लिए उन्हें यह पुरस्कार प्रदान किया गया।
वह अपने स्नेह, आध्यात्मिक संदेश और समाज के प्रति चिंता की भावना के लिए सभी आयु समूहों में बहुत प्रसिद्ध हैं।

वह हमेशा अपनी प्रतिभा और पहचान के लिए प्रसिद्ध और सराहना की गई थी। मार्च 2021 से शुरू होकर 6 श्रेणियों में MypbonDotCom मैगज़ीन ने इंस्पायरिंग ICON अवार्ड्स शुरू किए हैं। कैटेगिरी इंस्पायरिंग वुमेन 2021 में, सुश्री जया किशोरी को इस वर्ष के लिए उपाधि से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार श्री प्रसून कुलश्रेष्ठ और श्री चमन भाटी के साथ MyPencilDotCom के सह-संस्थापक चांदनी कुलश्रेष्ठ द्वारा प्रस्तुत किया गया था।

मान्यता और पुरस्कार के लिए अपने वीडियो संदेश में, उन्होंने दुनिया भर से मूल्यवान प्रेरक जीवन की कहानियों को लाने के लिए Mypencildotcom Magazine को धन्यवाद दिया था। उन्होंने MyPencilDotCom मैगज़ीन से जुड़े सभी लोगों के लिए अपनी शुभकामनाओं का भी उल्लेख किया।
MyPencilDotCom मैगज़ीन में सुश्री जया किशोरी की प्रेरक कहानी, 2021 की भारत की प्रेरणादायक महिलाओं के साथ एक विशेष HOLI उत्सव संस्करण प्रकाशित करने की भी योजना है। इस संस्करण में जीवन में जया किशोरी की जीवन यात्रा और महत्वाकांक्षा के बारे में विशेष विवरण होगा। अधिक विवरण www.mypencildotcom.in वेबसाइट पर पढ़ा जा सकता है। MyPencilDotCom पत्रिका दुनिया भर के प्रेरक व्यक्तित्वों की प्रेरक कहानियां लेकर आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।