सिरफिरे युवक ने अपनी बच्ची के जन्मदिन के बहाने 20-25 बच्चो को घर में बुलाकर बनाया बंधक

फरूखाबाद – यूपी के फर्रुखाबाद में एक सिरफिरे व्यक्ति ने अपनी बच्ची के जन्मदिन के बहाने 20-25 बच्चो को घर में बुलाकर बंधक बनाया लिया है। सिरफिरे ने बच्चो की आड़ में जमकर फायरिंग की जिसके चलते एक शख्स को गोली लग गयी ।

घटना की जानकारी होते ही स्थानीय विधायक डीएम एसएसपी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने घर को चारो तरफ से घेर लिया है। छतो पर भी पुलिस लगाई गयी है।बच्चो को सुरक्षित निकालने के लिए प्रयास किये जा रहे है। गांव में लाइट न होने के कारण पुलिस ने गाड़ियो की लाइटे जलाकर रौशनी की व्यवस्था की है। आईजी कानपुर रेंज मोहित अग्रवाल ने बताया कि सुभाष बाथम नाम का व्यक्ति आपराधिक प्रवत्ति का है ।इसने अभी तक 6 राउंड फायरिंग की है , बच्चो को सही सलामत निकालने के लिए वे आपरेशन शुरू कर रहे है। बताया जाता है कि दोपहर ढाई बजे से बच्चो को बंधक बना रखा है।उधर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है।

फर्रुखाबाद की घटना के बाद डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि बच्चों को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते है।युवक ने 12 बच्चों को बंधक बनाया हुआ है ।फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं ।NSG को भी सूचना दे दी गयी है।

फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद का मामला बताया जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।