सांसद राघव लखन पाल शर्मा का रंग लाया प्रयास:42 लाख की लागत से जंधेड़ा में बनेगा रेलवे स्टेशन

* 15 फरवरी को होगा शिलान्यास…

सहारनपुर – रामपुर मनिहारान क्षेत्र के ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग पूरी होने जा रही है जंधेड़ा समसपुर में रेल हॉल्ट के निर्माण की सभी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आगामी 15 फरवरी को भाजपा सांसद जंधेडा पहुंचकर शिलान्यास करेंगे।
वरिष्ठ भाजपा नेता संदीप रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि रेल मंत्रालय की तरफ से जंधेडा समसपुर में रेलवे स्टेशन निर्माण हेतु टेंडर प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है, लगभग 42 लाख रूपए की लागत से यहां रेल हाल्ट का निर्माण कार्य पूरा होगा जंधेडा में बनने वाले रेल हॉल्ट का टेंडर आरके कांट्रैक्टर बागपत को प्राप्त हुआ है। आगामी 15 फ़रवरी को माननीय सांसद राघव लखन पाल शर्मा ग्राम जंधेड़ा में इस कार्य का शिलान्यास करेंगे।
संदीप रावत ने यह भी जानकारी दी कि इस रेलवे स्टेशन का कार्य मात्र तीन माह की अवधि में में पूरा हो जाएगा जिसके बाद क्षेत्र के 25 से भी अधिक गाँवों को रेल सुविधा का लाभ प्राप्त होगा। भाजपा सांसद राघव लखन पाल शर्मा इस रेल हाल्ट के निर्माण के लिए सांसद चुने जाने के बाद से ही प्रयासरत थे सांसद का यह प्रयास सफल होते ही रेल मंत्रालय द्वारा सहारनपुर वासियों को जानकारी देने के लिए सहारनपुर सांसद को इस आशय से सम्बंधित पत्र आज सोमवार को भेजा गया है रेल हाल्ट बनाए जाने से सहारनपुर जनपद वासियों में जबरदस्त खुशी का माहौल दिखाई दे रहा है।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।