ससुराल के बाहर परिवार सहित धरने पर बैठी बहू

मऊ – मऊ जिले के सरायेल्ख्न्सी थाना क्षेत्र के खालिस जयपुर गावं में उस वक्त हडकम्प मच गया जब महिला अपने ससुराल आई और जब गेट नही खुला तो अपने परिवार के साथ घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई।

जानकारी के अनुसार जब इस मामले की सूचना गावं में फैली तो लोग इकट्ठा हो गये।वही पुलिस को जानकरी होते ही मौके पर पहुंची और जाँच में जुट गई।आपको बता दे कि आलोक रंजन और संध्या एक दुसरे से प्रेम करते थे और दोनों के परिवारों की रज़ामंदी से कोपागंज थाने की पुलिस ने मन्दिर में शादी कराई थी लेकिन आज पति आलोक रंजन अपनी पत्नी को छोडकर फरार हो गया।जिसके बाद पत्नी संध्या अपने ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गई है।

इस मामले में पीडिता संध्या ने बताया हमारी शादी प्रेम पसंग से हुई है और दोनों परिवारों की सहमती हुई है लेकिन हमारे पति आलोक रंजन हमे अपने साथ रखना नही चाहते है इसलिए हम अपने ससुराल के बाहर धरने पर बैठे है। वही अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की दोनों की शादी हुई थी और कई बार मामला प्रकाश में आया है ११ जून को दोनों परिवारों को बुलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।