सम्भल के नेताओ ने ही सम्भल को ठगा

संम्भल- नगर सुधार कमेटी की एक मीटिंग तरीन कैंपस सम्भल में हुई जिसमें डॉक्टर यू सी सक्सेना, वेद प्रकाश रस्तोगी, राम कहर आर्य, मौ मौo मियां, ने अपने अपने विचार रखते हुए नदीम तरीन से संभल से विकास के लिए आगे बढ़ने को कहा और कहा कि 70 वर्ष से नेताओं ने संभल को ठगा है अब संम्भल के किसी भी नेता से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती सभी। सभी लोगों ने नदीम तरीन से कमेटी गठित करके संभल के विकास में योगदान की अपील की संम्भल के विकास के लिए आगे ताकि संम्भल के नेताओं को यह दिखे कि संभल का विकास उन्होंने तो नहीं किया लेकिन हम सब मिलकर संम्भल का विकास कर सकते है अगर तरीन परिवार का साथ मिले।
जिस पर नदीम तरीन ने कहा कि अगली मीटिंग में कमेटी गठित करके स्कूल कॉलेज व अस्पताल के लिए समिति बनाकर कार्य शुरू कराया जाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया की एक यूनिवर्सिटी सम्भल को बहुत जल्द दी जाएगी जिसका पेपर वर्क चल रहा है। शहर के गणमान्य लोगों ने नदीम तरीन से यह भी आग्रह किया कि आप स्वयं या तरीन परिवार का कोई भी सदस्य राजनीति में प्रवेश करें। जिससे संम्भल का विकास संभव है इस सवाल की नदीम तरीन मान गए और कहा की मैं इसे जानता के साथ हूं और संभल के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा इस अवसर पर श्रीमती मरियम समाजसेवी जो दिल्ली से आई थी उन्होंने कहा कि संम्भल का विकास जब ही संभव है कि जब संम्भल की जनता नदीम तरीन इनका भरपूर सहयोग करें। इस मीटिंग में मुशीर तरीन, डॉ नाजिम, मोज्जम खान,जमाल तुर्की, इनमुर्रहमान, टीम फलाय हयात,आसिफ रजा,हबीबउर्रहमान, राजेशवरी त्यागी, रईसा बेगम ,तारावती, डॉ जमीलउर रहमान, डॉ रशीद अनवर, इतरत हुसैन बाबार, हाफिज युसूफ, शाहिद खान, ऑटो यूनियन मुजाहिद, हाजी जफीर, सैयद मंजूर हुसैन, शाने आलम, आदि मौजूद है।
मुख्य अतिथि नदीम तरीन रहे तथा अध्यक्षता डॉ यू सी सक्सेना तथा संचालन सुल्तान मोहम्मद सलीम ने किया
– सम्भल अंतिम विकल्प से सैय्यद दानिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।