समाजवादी पार्टी की बैठक जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में जिला कार्यालय में हुई संपन्न

आजमगढ़- समाजवादी पार्टी की बैठक शनिवार को जिलाध्यक्ष हवलदार यादव की अध्यक्षता में जिला कार्यालय में हुई। इसमें जनपद में हो रही आपराधिक घटनाओं पर चर्चा की गयी। भाजपा सरकार को जनविरोधी बताते हुए उखाड़ फेंकने का आह्वान किया गया। निर्णय लिया गया कि रानी की सराय में रेप के ममाले को लेकर 04 दिसंबर को शाम 4 बजे मुख्यालय पर कैंडिल मार्च निकाला जायेगा। जिसमें सभी दलों से अपील की गयी कि इस लड़ाई में सम्मिलित होकर पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आगे आयें।जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि भाजपा शासन में बलात्कार, चोरी, छिनैती जैसी घटनाओं की बाढ़ आ गयी है। 16 नवंबर को थाना रानी की सराय के अन्तर्गत शिक्षिका का अपहरण व सामूहिक बलात्कार को जिले की पुलिस साक्ष्य को ही समाप्त कर मुकदमे को खत्म कर रही है। पुलिस ने पीड़िता के पूरे परिवार को टार्चर कर भयभीत कर दिया है। लड़की की हालत गम्भीर है। पुलिस सत्तापक्ष के दबाव में मुकदमे का निस्तारण कर रही है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है।
पूर्व मंत्री राम दुलारे राजभर ने कहा कि रानी की सराय की घटना बहुत ही गम्भीर व संवेदनशील है। शिक्षिका के साथ अन्याय हुआ है। पुलिस घटना को समाप्त कर अपराधियों को बचाना चाहती है। विधायक कल्पनाथ पासवान ने कहा कि पीड़िता दलित समाज की है। भाजपा सरकार में दलितों का उत्पीड़न बढ़ गया है। विधायक डा़ संग्राम यादव, विधायक नफीस अहमद व एमएलसी राकेश यादव ने कहा कि यह गम्भीर मामला है। समाजवादी पार्टी पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए सदन से लेकर सड़क तक संघर्ष करेगी। इसी क्रम में 10 दिसंबर को पार्टी के कार्यकर्ता अन्य सामाजिक संगठनों व दलों से बात कर थाना रानी की सराय पर सुबह 9 बजे से धरना प्रदर्शन करेगे। जब तक कि पीड़िता को न्याय नहीं मिल जाता।
बैठक में पूर्व विधायक आदिल शेख, एमएलसी कमला प्रसाद यादव, पूर्व प्रत्याशी जयराम सिंह पटेल, अखिलेश यादव, पूर्व प्रमुख विजय यादव, चन्द्रशेखर यादव, हरिश्चन्द्र यादव, डा. हरिराम सिंह यादव, रामदरश यादव, हंसराज यादव, वीरेन्द्र यादव, वर्मन यादव, अशोक यादव, रामआसरे चौहान, राजनरायन यादव, लालमनि राजभर, शिवनरायन सिंह, रामानुज सिंह, रामप्रवेश यादव, राजेश यादव, तेजबहादुर यादव, राजाराम सोनकर, विभूति सरोज, प्रेमा यादव, भानुमति सरोज, बबिता चौहान, आशा यादव, द्रौपदी पाण्डेय आदि उपस्थित थी।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।