सत्र के पहले ही दिन प्राथमिक विद्यालय के बच्चों के चेहरे खिले: बच्चों को वितरित हुए पुस्तके व जूते

वाराणसी/पिंडरा- सत्र के पहले ही दिन किताबे व जूते पाकर बच्चों के चेहरे खिल गए। परिषदीय विद्यालयों में सत्र प्रारम्भ में कक्षा 3 व 2 की किताबें सोमवार को विभिन्न विद्यालयों में वितरित की गई।
पिंडरा विकास खण्ड के प्राथमिक विद्यालय सैरागोपालपुर में खण्ड शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने कक्षा 3 व 2 के बच्चों को स्वयं पुस्तकें वितरित की। साथ जूते में नि:शुल्क वितरित किये गए।
इस दौरान उन्होंने शिक्षकों से गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने का आह्वान किया। वही अभिभावकों को बच्चों को प्रतिदिन स्कूल भेजने के साथ स्कूल के शैक्षणिक वातावरण को बनाये रखने की अपील की। इसके पूर्व विद्यालय पहुचने पर छात्र छात्राओ द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत की गई। इस दौरान प्रधानाध्यापक मनोज सिंह, सिद्धनाथ सिंह, वेदप्रकाश सिंह, रामाश्रय समेत अनेक अभिभावक व गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
वही क्षेत्र के समोगरा, जमापुर, फूलपुर, पिंडरा, मंगारी,सिंधोरा, गरथवा, हिरामनपुर, पिण्डराई, बाबतपुर, रमईपट्टी समेत अनेक प्राथमिक विद्यालयों में पुस्तके व जूता तथा पूर्व माध्यमिक विद्यालयों में केवल जूते का वितरण प्रथम किया गया।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।