सट्टे के कारोबार पर अंकुश:सट्टे के कारोबार से जुड़े 8 लोगों को किया गया गिरफ्तार

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर में सट्टे का कारोबार खूब फल फूल रहा है जिसके चलते गरीबों की खून पसीने की कमाई सट्टे के कारोबारी उनका पैसा लूट रहे थे। ऐसे में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सट्टा किंग वेदिके 8 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से उनके पास से 70 हजार रूपये, रजिस्टर पर्चियां और दर्जनो मोबाइल बरामद किए हैं। यही नहीं सट्टा किंग कारोबारी बेदी के घर से लैपटॉप सीडीआर सीढ़ियां और डीवीआर बरामद की है।
शाहजहांपुर में सट्टे का कारोबार पिछले 10 वर्षों से खूब फल फूला है। एसपी एसपी आनंद के आने के बाद सट्टे के कारोबार पर अंकुश लगाते हुए आज बड़ी कार्रवाही की है। एसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने बडी कार्यवाही करते हुए सट्टा किंग बेदी के 8 सटोरियो को थाना सदर बाजार इलाके से गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि यह समूह के रूप में गरीब को सट्टा लिखाकर उनसे मोटी रकम वसूलते थे। ऐसे पुलिस की मिलीभगत से चल रहे इस कारोबार पर एसपीएस आनंद ने अंकुश लगाते हुए इन पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करने की संस्तुति की है। फिलहाल इस बडी कार्रवाई से सट्टा कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

-अंकित शर्मा, शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।