संदिग्ध परिस्थितियों में युवती फांसी के फंदे पर मिली लटकी

*सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी

*मामला बलात्कार से जुड़ा होने पर हुआ पेचीदा

मुजफ्फरनगर/छपार – जनपद मु0 नगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव बढ़ीवाला में एक बलात्कार पीड़िता युवती घर में ही संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक युवती ने अपने हाथ पर बलात्कारी का नाम भी लिखा हुआ है।पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जाएगी और जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

बता दे जनपद मु0 नगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव बढ़ी वाला में एक युवती द्वारा आत्म ग्लानी में फांसी के फंदे पर लटक कर आत्म हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है ।

बताया जाता है की मृतका के मामा ने ही उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था जिसमे उसे इंसाफ न मिलता देख और उसके परिजनों द्वारा भी युवती का साथ न देने से क्षुब्ध युवती ने फंसी के फंदे पर लटक कर आत्म हत्या कर ली तथा कुछ व्यक्तियों के नाम भी युवती द्वारा अपने हाथ पर लिखने का मामला भी सामने आया है।

उधर परिजनों की सूचना पर थाना छपार पुलिस के साथ ही सीओ सदर कुलदीप सिंह भी मोके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को भी मोके पर बुलवाकर इस मामले की गहनता से जाँच पड़ताल भी कराई है ।साथ ही साथ पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई ।।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।