संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला शव: परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

वाराणसी/पिंडरा- फूलपुर थाना क्षेत्र के जूनियर हाईस्कूल के खेल मैदान के पास पेड़ से लटकते युवक को देख सुबह टहलने निकले युवकों में खलबली मच गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुची फूलपुर पुलिस ने शव को नीचे उतारा। पुलिस आत्महत्या बता रही है जबकि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे।
बताया जाता है कि राजेश सिंह निवासी शहशांहपुर रोहनिया मंगलवार को अपने खेत मे मजदूरों संग सिचाई का कार्य कर रहे थे। तभी उनके मोबाइल पर बार बार फोन आ रहा था जिससे बात करने के बाद मजदूरों से कहाकि फोन आया है कुछ काम है थोड़ी देर में आते हैं कहकर खेत से निकल गए। तभी से वह घर नही लौटे और घर से लगभग 35 किमी दूर उसका शव शर्ट के सहारे एक शीशम के पेड़ से लटका मिला और उसी शव के कुछ दूरी पर मोबाइल रखा मिला। इसके बाद सूचना पर पहुची पुलिस ने मोबाइल के सहारे परिजनों से बात घटना की सूचना दी। पुलिस शव को लेकर पीएम भेजने की तैयारी करने लगी तभी परिजन आत्महत्या नही बल्कि हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर अड़ गए। उसके बाद किसी तरह आत्महत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए शव को पीएम भेजा और परिजनों को आश्वस्त किया कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही होगी।
इंस्पेक्टर फूलपुर सनवर अली ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है वैसे पीएम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।
वही परिजन जमीन से कुछ इंच की दूरी पर शव के लटकते मिलना और खेत से सीधे लापता होने के बाद इतनी दूर आकर फांसी लगाकर जान देने की बात गले से नीचे उतर नही रही थी। इसी को लेकर थाने में काफी हंगामा भी किया।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।