श्री श्री ने दी बाबा बर्फानी के भक्तों को सलाह

बेंगलुरू – हाल की त्रासदियों और तीर्थयात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गुरुदेव श्री श्री रवि शंकर ने श्री अमरनाथ यात्रा करने वाले श्रद्धालुओं को यात्रा अगले वर्ष तक स्थगित करने की सलाह दी है। भारी बारिश और भूस्खलन के चलते पवित्र गुफा तक जाने वाले दोनों रस्ते बधित हो चुके हैं। श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड के चेयरमैन, गवर्नर श्री एन एन वोरा, सेना और सीमा सुरक्षा बल के अध्यक्ष द्वारा किए गए सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, यह संभव नहीं है कि सड़कें निकट भविष्य में यात्रा के लिए उपयुक्त हो पाएंगी।

गुरुदेव श्री श्री रवि शंकर जो श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड के सदस्य भी हैं का कहना है, “तीर्थयात्री जो पहले से ही वहाँ पहुंच चुके हैं, उन्हें अत्यधिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है और मैं सलाह दूंगा कि श्री अमरनाथ यात्रा के लिए जो और भी श्रद्धालु जाने वाले हैं, वह एक बार फिर अपनी योजनाओं पर पुनर्विचार करें और अपने घर अथवा स्थान से ही, ध्यान एवं प्रार्थना के माध्यम से भोलेनाथ का आह्वान करें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।