शिक्षक की पिटाई से छात्र की आंख में आई गम्भीर चोट

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शुक्रवार को एक मासूम छात्र को पीटने का मामला सामने आया है। महिला टीचर की पिटाई से कक्षा चार में पढ़ने वाले एक छात्र की आंख में गम्भीर चोट आ गई। पीड़ित छात्र के पिता ने जब टीचर से शिकायत की तो आरोपित टीचर ने पिता को फटकार लग दी और बच्चे का इलाज करवाने से मना कर दिया। परिजनों ने आरोपित महिला टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए थाने पर तहरीर दी है।

घटना शाहजहांपुर जिले के सेरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र के कैलाह ई सिसनई गांव की है। कमलेश ने बताया कि उसका दस वर्षीय बेटा मनजीत गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार में पढ़ता है । 18 दिसम्बर को स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर सरस्वती ने उसके बेटे को महज इसलिए बेरहमी से बांस की छड़ी से पीटा क्योंकि वह टीचर द्वारा पूछे गए सवाल का जबाब नही दे पाया। पिटाई के दौरान छड़ी बच्चे की सीधी आंख में लग गई । जिससे आंख में गम्भीर चोट आ गई। चोट के कारण बच्चे की न तो आंख खुल रही है और न ही वो कुछ देख पा रहा है।

पिता ने बताया कि जब आरोपित टीचर से शिकायत करते हुए इलाज करवाने के लिए कहा तो, टीचर ने फटकार लगाते हुए इलाज करवाने से मना कर दिया । मजबूरन लोगो से उधर लेकर बच्चे का इलाज करवा रहा है । लेकिन उसकी इतनी हैसियत नही है कि वह बेटे का किसी अच्छी जगह इलाज करावा सके।

फिलहाल पीड़ित परिजनों ने आरोपित महिला टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के लिए थाने पर तहरीर दी है । वहीं, पुलिस कहना है कि मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौते की बात चल रही है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।