शिक्षकों एवं युवाओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे सीएम योगी

गोरखपुर- गोरखपुर में शिक्षकों एवं युवाओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को दोपहर बाद गोरखपुर आएंगे। गोरखपुर के दिग्विजय नाथ पीजी कॉलेज में सोमवार की शाम 6 बजे से शिक्षकों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मंगलवार को युवाओं के सम्मेलन को संबोधित कर लोकसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगेंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री वाराणसी के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।
दिग्विजयनाथ पीजी कॉलेज में सोमवार की शाम 6 बजे होने वाले शिक्षकों के सम्मेलन में तकरीबन 600 शिक्षक शामिल होंगे। यह कार्यक्रम महाविद्यालय के सभागार में आयोजित होगा। सम्मेलन में मुख्यमंत्री न केवल केंद्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे बल्कि सरकार की भविष्य की योजनाओं से भी अवगत कराएंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे। मंगलवार की सुबह 11 बजे निपाल क्लब में आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस सम्मेलन में गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से 1 हजार से ज्यादा युवा शामिल होंगे। इस दोनों ही कार्यक्रमों को उद्देश्य लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनसमर्थन जुटाना है। गोरखपुर जनपद में 19 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।