शाहजहांपुर में लोकसभा चुनाव के लिए 14  प्रत्याशियों के लिए कल होगा मतदान:तैयारियां हुईं पूरी

शाहजहाँपुर -शाहजहांपुर लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। यहां 6 विधानसभा क्षेत्रों मे मतदान कराने के लिए सुबह से ही पोलिंग पार्टियां रवाना की जा रही है। वहीं जिले में शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए पूरे जिले में भारी फोर्स की रवानगी की जा रही है। यही नहीं जिले में बृद्ध और दिव्यांगो के मतदान के लिए विशेष व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं।

शाहजहांपुर में लोकसभा चुनाव के लिए 14 प्रत्याशियों के लिए कल मतदान होगा। जिसके लिए जिले में 2424 मतदान केंद्र बनाए गए हैं जिसमे 189 मतदान केन्द्र संवेदनशील है।। जिले को 7 सेक्टरों में बांटा गया है जहां 7 सेक्टर मजिस्ट्रेट टो की तैनाती की गई। इसके साथ ही शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए जिले से भारी सुरक्षा बल की तैनाती की जा रही है। बताया जा रहा है कि कल होने वाले मतदान में करीब 21 लाख 11 हजार 251 मतदाता भाग लेंगे। जिसमें 1156066 पुरूष मतदाता है जबकि 9 लाख 55 हजार 66 महिलाये मतदान करेगी।।कल होने वाले मतदान में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए डीएम और एसपी ने पिछले 1 महीने से मुहिम की है ऐसे में जिले में भारी मतदान की संभावना जताई जा रही है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।