शाहजहांपुर में आज 8 बूथों पर हो रहा है दोबारा मतदान:करीब 7 हजार मतदाता करेंगे दोबारा मतदान

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में आज 8 बूथों पर दोबारा मतदान कराया जा रहा है। यह मतदान पाचवे चरण के मतदान दिवस 6 मई को हो रहे है। जिले के 8 बूथों सुबह से 7 बजे से शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे। इन मतदान केन्द्रो पर मतदान सुबह से भारी भीड देखी जा रही है जिले मे शातिपूर्ण मतदान कराने के लिये बूथो पर सीसीटीवी कैमरो से निगरानी के अलाबा डीएम एसपी खुद मानिटिरिंग कर रहे है। 8 बूथो पर करीब 7 हजार मतदाता मतदान कर रहे है।

आपको बता दें शाहजहांपुर जिले मे 29 अप्रैल को चुनाव मे ईवीएम मशीनो की गड़बड़ी की शिकायत है सबसे ज्यादा हुई थी। इस मामले में गठबंधन और भाजपा प्रत्याशियो ने चुनाव आयोग से करीब 35 मतदान केंद्र पर दोबारा मतदान कराने की मांग की थी। डीएम अमृत त्रिपाठी ने स्क्रीनिंग के बाद इन बूथों पर दोबारा मतदान की मांग रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेजी थी। इसके बाद चुनाव आयोग ने 8 बूथों पर दोबारा मतदान कराने के निर्देश डीएम को दिए थे। यह मतदान जलालाबाद की एक बूथ पर जबकि तिलहर,पुवाया के 2-2 बूथों के अलावा ददरौल के 3 बूथों पर मतदान हो रहा है। जिले मे शातिपूर्ण मतदान कराने के लिये बूथो पर सीसीटीवी कैमरो से निगरानी के अलाबा डीएम एसपी खुद मानिटिरिंग कर रहे है। 8 बूथो पर करीब 7 हजार मतदाता मतदान कर रहे है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।