शातिर वाहन चोर गिरफ्तार: चोरी का डम्फर व कैंटर बरामद

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश मे शाहजहांपुर के कलान थाना क्षेत्र मे मंगलवार सुबह पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार, आज सुबह मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि एक शातिर वाहन चोर चोरी का डम्फर बेचने की फिराक मे भुडेली तिराहे के पास खड़ा है । सूचना पर विस्वास करते हुए एसओ इंद्रजीत भदौरिया, उप निरीक्षक स्वामीनाथ पुलिस टीम के साथ बताये गए स्थान पर पहुंचे और घेराबन्दी कर कलान क्षेत्र के गांव रुकनपुर निवासी फकीरे पुत्र रामनरेश को चोरी के डम्फर के साथ पकड़ लिया । पुलिस ने शातिर चोर की निशानदेही पर भैंसार गांव से चोरी के एक कैंटर भी बरामद कर लिया है ।
थानाध्यक्ष इंद्रजीत भदौरिया के अनुसार, पूछताछ मे आरोपी ने बताया कि पिछले साल उत्तराखण्ड के नैनीताल जिले के भीमताल थाना क्षेत्र से उक्त कैंटर तथा 19 जून की रात को इसी जिले के भवाली थाना क्षेत्र से उक्त डम्फर को चुराया था। चोरी करने के बाद पकड़ से बचने और दोनों वाहनो को बेचने के लिए शाहजहांपुर ले आया ।जहां आज उक्त चोरी के डम्फर को बेचने की पूरी तैयारी थी लेकिन उससे पहले ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजिकृत कर जेल भेजा दिया है।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।