शहर व देहात में पुलिस प्रशासन रहा अलर्ट, जिले में रही शान्ति

फतेहगंज पश्चिमी, बरेली। अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर बुधवार को पुलिस प्रशासन और भी ज्यादा अलर्ट रहा। जिले में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई। जिले की सीमा पर भी लोगों को चेक किया गया। एसएसपी शैलेश कृष्ण पांडे के निर्देश पर पुलिस अधिकारी और कर्मचारी लगातार अपने-अपने क्षेत्र में गश्त करते नजर आए। एसपी सिटी रविंद्र सिंह ने बताया कि संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस विशेष नजर रख रही है उन्होंने कहा किसी भी हाल में खुराफत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर जिले में हाई अलर्ट जारी रहा। सुरक्षा की दृष्टि से जिले में सेक्टर व जोन बनाए गए। शहरी क्षेत्र में एसपी सिटी रविंद्र सिंह व देहात में एसपी ग्रामीण संसार सिंह क्षेत्र में लगातार भ्रमण करते रहे। एसएसपी शैलेश पांडे भी जिले भर में अलग-अलग जगहों का दौरा कर लगातार पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देश देते रहे। इसके अलावा उत्तराखंड व अन्य सीमाओ पर 14 बैरियर लगाए गए। संवेदनशील व अतिसंवेदनशील इलाकों पर पुलिस खास नजर जमाए रही। पुलिस पूरे दिन सड़कों पर रहकर चेकिंग करती दिखाई दी। इसके अलावा कस्बा फतेहगंज पश्चिमी में भी दिनभर पुलिस अलर्ट रही। शाम को गश्त के दौरान सभी से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व अपने अपने घरों में दीपक जलाने के लिए अपील की। घर से बाहर कोई कार्यक्रम न करने की भी अपील की।
सोशल मीडिया पर रखी गयी नजर
खुराफाती ओं से निपटने के लिए पुलिस सोशल मीडिया पर भी नजरें जमाए रही। पुलिस इंस्टाग्राम, फेसबुक, टि्वटर समेत अन्य सोशल साइट पर नजरें रखी रही। एसएसपी शैलेश पांडे ने साइबर सेल को स्पष्ट निर्देश दिए की छोटे से छोटे विवाद और खुराफात को गंभीरता से लेकर थाना अध्यक्ष को अवगत कराकर कार्यवाही करवाएं।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।