शहर की साफ सफाई एंव स्वास्थ्य व्यवस्था का राज्य मंत्री ने किया निरीक्षण:अधीनस्थों को दिए जरुरी दिशा निर्देश

मुज़फ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर के शहरी क्षेत्र के कई स्थानों की साफ सफाई एंव जिला अस्पताल की स्वास्थ्य सम्बंधित कई दिनों से मिल रही शिकायतों का आज राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने औचक निरीक्षण किया जहां उन्होंने जिला अस्पताल में स्वास्थ्य सम्बंधित कार्यों एंव साफ सफाई की समुचित व्यवस्था कराने सम्बंधित मामले में जिला अस्पताल एंव साफ सफाई से जुड़े अधिकारीयों को कड़े निर्देश दिए तो वहीं शहर भर में कई जगहों पर घूम घूमकर जगह जगह फैले कूड़े के ढेरों को देखकर अपनी नाराजगी व्यक्त की।

दरअसल जनपद मुज़फ्फरनगर में आज राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने नगर में कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी के मद्देनजर साफ – सफाई व्यवस्थाओ व जिला चिकित्सालय में स्वास्थ्य सेवाओं का निरीक्षण किया । इसके साथ ही उन्होंने नगर में अहिल्याबाई चौक, रामपुरी रुड़की रोड, नॉवल्टी चौक,रामलीला टिल्ला, प्रेमपुरी , जानसठ रोड़, रजवाहा रोड़ मंडी, भोपा रोड आदि कूड़ा ढलाव घरो का भी निरीक्षण किया एवं मौके पर लगे कुड़े के ढेरों को देखकर नगर में साफ सफाई के प्रति लापरवाही पर नगर पालिका के प्रति गहरा रोष प्रकट किया साथ ही साथ
नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार ,एस डी एम अजय अम्बष्ट और अधिशासी अधिकारी विनय मणि त्रिपाठी, स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आर एस राठी को शहर की व्यवस्था को सुदृढ़ करने और साफ सफाई पर बेहतर ध्यान देने के निर्देश दिये ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।