व्यापारियों ने एसएसपी को सौंपा ज्ञापन:जाम की परेशानियों से निजात दिलाने की मांग

सहारनपुर -कस्बा गागलहेड़ी स्थित मेन बाजार में ओवरलोड वाहनों को बाजार के बीचो-बीच सड़क पर वाहन खड़े किए जाने से हर रोज जाम के झाम से लोगों को जूझना पड़ रहा है इन परेशानियों से आम आदमी के अलावा स्कूली छात्र छात्राओं को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, व्यापारियों ने इससे छुटकारा दिलाने के लिए आज एसएसपी सहारनपुर से मिलकर ज्ञापन सौंपा।
पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल सहारनपुर के जिलाध्यक्ष जयवीर राणा के नेतृत्व में कस्बा गागलहेडी और सहारनपुर के व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर उपेंद्र अग्रवाल से पुलिस लाइन स्थित उनके कार्यालय में जाकर मिला और उन्हें बताया गया कि गागलहेडी में भगवानपुर और मुजफ्फरनगर रोड से आने वाले तमाम ट्रक कस्बा गागलहेडी के बाजार में आकर रुक जाते हैं इस दौरान बाजार में जाम लग जाता है उससे जहां व्यापारियों का कारोबार प्रभावित हो रहा है वहीं आम जनता को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष (सहारनपुर) जयवीर राणा की शिकायत पर एसएसपी सहारनपुर ने इस समस्या को गंभीर मानते हुए ट्रैफिक पुलिस के जिला प्रभारी सहारनपुर (एसपी ट्रैफिक) को जांच सौंपी है तथा आश्वासन दिया कि जल्दी ही इस समस्या से लोगों को छुटकारा दिलाया जाएगा।
इस मौके पर मुख्य रूप से महेश गुप्ता, जनेश्वर प्रसाद, जय भगवान, नत्थू सिंह, अमित कुमार, जयपाल सिंह, अरविंद त्यागी, मोहम्मद फैयाज, प्रवीण कुमार, छोटू मिस्त्री, ईश्वरचंद सैनी महेंद्र सिंह आदि कई अन्य व्यापारी मौजूद रहे।
– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।