पुलिस ने धार्मिक स्थल पर नहीं होने दी जनसभा:हुई बसपा प्रत्याशी की किरकिरी

रूडकी/ लंढौरा -लंढौरा नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी खलील अहमद व उनके सर्मथकों को उस करारा झटका लगा दलित समाज में हो रहीं जनसभा को पुलिस ने मौके पर पंहुच रोक दिया मामले में बसपा प्रत्याशी के सर्मथकों व बसपा नेताओं की पुलिस से नोकझोंक भी हुई मगर पुलिस सख्ती के चलते बसपा प्रत्याशी व नेताओं को सड़क किनारे सभा को संबोधित करनें के लिए मजबूर होना पड़ा मामला दिनभर चर्चा का विषय बना रहा।
बसपा प्रत्याशी खलील अहमद शिव-रविदास मंदिर में एक जनसभा का आयोजन किया गया था। जनसभा में दलितों को लुभाने व रिझाने के लिए बसपा नेताओं को भी आमंत्रित किया गया था। जनसभा में बसपा प्रत्याशी के सर्मथकों व नेताओं की आमद शुरू हो गई थी। बताया गया है कि किसी ने धार्मिक स्थल पर जनसभा की जानकारी सहायक निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार को दे दी मामले को गम्भीरता से लेते हुए आरओ रविन्द्र कुमार ने लंढौरा पुलिस को मौके पर पंहुच जनसभा को रोकने के निर्देश दिए चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने मौके पर पंहुच बसपा प्रत्याशी व उनके सर्मथकों को जनसभा रोकने की बात कहीं जिस पर बसपा नेताओं का पारा चढ़ गया जिसके चलते बसपा नेताओं की चौकी प्रभारी से जमकर नोकझोंक भी हुई पुलिस द्वारा जनसभा आचार संहिता के उल्लंघन के दायरे में आने की बात करनें पर बसपा प्रत्याशी के सर्मथक व नेता बगलें झांकते नजर आए पुलिस सख्ती के चलते बसपा प्रत्याशी व उनके सर्मथकों को अपना तामझाम समेटना पड़ा ओर मजबूरी वश बसपा प्रत्याशी को सड़क किनारे ही जनसभा करनें के लिए मजबूर होना पड़ा बताया गया है कि बसपा प्रत्याशी द्वारा जनसभा की अनुमति तो ली गई थी। मगर उसे धार्मिक स्थल पर जनसभा की अनुमति नहीं दी गई थी। जिस कारण पुलिस द्वारा जनसभा को रोका गया मामला बसपा प्रत्याशी के लिए करारा झटका माना जा रहा है।
– हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।