वृद्ध आश्रम की बेसहारा बुजुर्ग महिलाओं का सहारा बनी साक्षी वैलफेयर ट्रस्ट की शालू सैनी

मुज़फ्फरनगर – वृद्ध आश्रम की बेसहारा बुजुर्ग महिलाओं का साक्षी वैलफेयर ट्रस्ट की शालू सैनी सहारा बन गयी है।बुजुर्ग महिलाओं सहित जिलाधिकारी से मिल उनकी समस्याओ के निदान की उन्होंने गुहार भी लगाई है ।

जी हाँ जनपद मु0 नगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र नदी रोड पर स्थित एक व्रद्ध आश्रम से बीते दिनों आश्रम मालिकों द्वारा बेसहारा व्रद्ध महिलाओं को आश्रम से बाहर निकाल दिया था।
जिसकी सूचना मिलते ही साक्षी वैलफेयर ट्रस्ट की शालू सैनी तुरन्त ही मोके पर पहुंची और बुजुर्ग महिलाओं की सहारा बन आश्रम संचालकों को मोके पर बुलाकर खरी खोटी सुनाई।

जिस पर आश्रम संचालकों ने शालू सैनी को बताया की यह आश्रम रजिस्ट्रर्ड नही है जिस कारण प्रदेश सरकार का इसको रजिस्टर्ड करने का नोटिस प्राप्त हुआ है ।

लेकिन जब शालू सैनी ने उसने सवाल किया की आपने बुजुर्ग महिलाओं को यहां से बाहर क्यों निकाला तो वे इसका संतोष जनक जवाब नही दे पाये।

जिस पर शालू सैनी ने पहले ऐ डी एम अमित कुमार सिंह व् बाद में थाना शहर कोतवाली पुलिस को इस सम्वन्ध में सूचना दी जिस पर ऐ डी एम अमित कुमार सिंह के निर्देशनुसार पुलिस ने आश्रम को खुलवाकर वहां बुजुर्ग महिलाओ की रहने की व्यवस्था कराई।

आज इस सम्वन्ध में साक्षी वैलफेयर ट्रस्ट से जुड़े कई लोग शालू सैनी के नेत्रतत्व में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे से मिले जहां जिलाधिकारी महोदया ने उनकी समस्या सुनकर उसके जल्द निदान करने का आश्वाशन दिया है ।।

उपस्थित रहने वालों राजू सैनी कमल सैनी विनय बिंदल बिट्टू सिखेड़ा जयवीर सिंह सुनीता मलिक स्नेहलता रीना जैन बहन क्रांतिकारी शालू सैनी व् सेकड़ो समाजसेवी उपस्थित रहे।।।

रिपोर्ट : भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।