विधुत विभाग की लापरवाही से खुले में रखे ट्रांसफार्मर में आए करेंट की चपेट में आकर गौवंश की मौत

* स्थानीय मौहल्ला वासियों में भारी रोष विधुत विभाग के खिलाफ दी थाने में तहरीर।

मुजफ्फरनगर/खतौली- जनपद मु0 नगर के क़स्बा खतौली में एक ह्रदय विदारक घटना से लोग स्तम्भ रह गए यहां खुले में रखे विधुत ट्रांसफर्मर में आए करेंट की चपेट में आ जाने से एक गौवंश की दुःखद मौत हो गई जिससे मौहल्ला वासियों में अच्छा खासा रोष बन गया और उन्होंने विधुत विभाग के अधिकारीयों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही के लिए थाने में तहरीर दी है ।

बता दें शनिवार को बिजली विभाग की लापरवाही उस वक्त देखने को मिली जब नगर के मोहल्ला पक्काबाग होली चौक के निकट गौशाला रोड पर खुले में रखे विधुत ट्रांसफार्मर में आए करेंट की चपेट में आने से एक गौवंश की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मोके पर लोग जमा हो गए गौवंश की मौत पर लोगों ने नाराजगी जताई और विधुत विभाग की लापरवाही को जानलेवा बताया।

उन्होंने कहा कि यदि यहां कोई बच्चा या कोई इंसान अगर इसकी चपेट में आ जाता तो उसकी भी जान चली जाती।
उधर विधुत ट्रांसफार्मर की चपेट में आने से हुई गौवंश की मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची और गौवंश के अंतिम संस्कार में जुटी।

तो वहीं मोहल्ले के लोगों ने घटना पर नाराजगी जताते हुए स्थानीय थाने में शिकायती पत्र थाना प्रभारी को दिया है और चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे के अंदर ट्रांसफार्मर के पास सुरक्षा घेरा नहीं लगाया गया तो मोहल्ले के लोग सड़कों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करेंगे। ।

इस मौके पर मोहल्ले के लोगों में सपना ,प्रतीक अरोरा ,सुभाष अरोरा ,रवि ,मेहता कुल्लू मेहता, सचिन लोहिया ,अन्नू मदनलाल लोहिया, रजत लोहिया ,सोनू शर्मा ,कमलेश शर्मा ,प्रवीण शर्मा मानय शर्मा आदि लोगों ने गौवंश की मौत के जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाही की मांग की है।
रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।