विधायक पप्पू भरतौल और उनके बेटे विक्की पर एफआईआर दर्ज कर दिखाना क्या चाहता है प्रशासन

बरेली – युवाओं और आम जन के लिए सदैव तत्पर रहने बाले बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल जहाँ हर किसी के लिए तत्पर रहते है वहीं एक वर्ग लगातार उन्हें निशाने पर लेता रहता है।यही कारण है कि प्रशासन भी अपनी मनमानी कर रहा है। देखने बाली बात यह है कि जहां बरेली के दो सासंद और 8 विधायक भी सहयोग में नहीं रहते वहीं बिथरी विधायक अकेले मोर्चा संभालते है।

कल ताजिए को लेकर हुए विवाद में टकराव की स्थिति पैदा हो गयी थी लेकिन स्थिति संभाल ली गयी।वही प्रशासन ने भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल पर व उनके पुत्र विक्की भरतौल पर एफआईआर दर्ज करायी है। कैंट और बिथरी चैनपुर थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। बिथरी चैनपुर
थाने में विधायक समेत 31 नामजद 150 अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई है।
कैंट थाने में विधायक, उनके बेटे समेत दो दर्जन पर एफआईआर हुई है।इसी के साथ रोड पर जाम लगाने वाले ताजियेदारो पर भी मुकदमा दर्ज हुआ है।जिसमें 46 नामजद और 750 अज्ञात के ताजियेदारो के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

बता दें कि कल मोहर्रम में बिथरी और कैंट क्षेत्र में बवाल हुआ था। जिसके चलते विधायक पर भड़काऊ भाषण, समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की गयी है।बिथरी चैनपुर थाने में 147, 295 a, 504, 506, 153a, 505(3), 188 ipc, 7 criminal law के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। जबकि कैंट थाने में 147, 148, 149, 332, 333, 353, 188, 396, 506 ipc, के तहत विधायक व उनके पुत्र को नामजद किया गया है।

इस संदर्भ में जब विक्की भरतौल से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि प्रशासन मनमानी पर उतारू है।जिस रास्ते से ताजिये को निकाला जा रहा था वह आर्मी का रास्ता है जिस पर बोर्ड भी लगा है कि यह आम रास्ता नहीं है इसलिए इसका विरोध किया गया।सरकार का आदेश है कि कोई भी नई परम्परा न पड़ने दी जाये।ऐसे में विरोध करना कैसे गलत हो गया ।हमे जनता ने चुना है जहां भी लोगों को आवश्यकता होगी हम पहुचेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।