वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस और गौ तशकरों में मुठभेड़:शातिर गौ तस्कर पुलिस की गोली से हुआ घायल

मुज़फ्फरनगर /मंसूरपुर – वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस और गौ तशकरों में मुठभेड़ हो गयी ।मुठभेड़ के दौरान एक शातिर गौ तस्कर पुलिस की गोली से घायल हो गया। जिसके पास से एक पिकअप गाड़ी ,दो जिन्दा गाय, तमंचा कारतूस भी बरामद किये गये ।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर की चौकी बेगराजपुर पुलिस और गौ तस्करों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब खतौली कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली देहरादून हाईवे स्थित भगेला चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान बैरियर तोड़कर भाग रहे महिंद्रा पिकअप सवार गौ तस्करों को मंसूरपुर थाना पुलिस ने बेगराजपुर चौकी के पास वाहन चैकिंग के दौरान घेर लिया।खुद को घिरता देख गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की तो पुलिस की भी जवाबी फायरिंग में एक गौतस्कर अख्तर घायल हो गया ।जिसे पुलिस के द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि पकड़े गए बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया।जिसकी तलाश के लिए पुलिस ने घंटो तक जंगल मे कॉम्बिंग अभियान भी चलाया।

लेकिन कोई सफलता नही मिली ,पकड़े गए गौ तस्कर के पास से पुलिस ने एक तमंचा भारी मात्रा में कारतूस और एक पिकअप कार से दो जिन्दा गाय भी बरामद की है।बताया जा रहा है कि पकड़े गए गौ तस्कर अख़्तर पर गौकशी के कई मामले विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज है और ये शातिर गौकश है और गौकशी की घटनाओ में लगातार संलिप्त रहता है जिसे आज पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा है।यह उपलब्धि चौकी इंचार्ज बेगराजपुर और थाना पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि है क्योकिं इन्होंने बेजुबान पशुओं की जान बचाई है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।