वर्षों से निर्माणाधीन एनएच-233 की धीमी प्रगति से आमजन परेशान

आजमगढ़- वर्षों से निर्माणाधीन एनएच-233 की धीमी प्रगति से आमजन परेशान है तो जनप्रतिनिधियों ने भी अब सवाल उठाना शुरू कर दिया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री एवं आजमगढ़ सांसद अखिलेश यादव ने इस प्रकरण को केंद्रीय परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी तक पहुंचाया है।
जिले के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक नफीस अहमद ने नेशनल हाईवे निर्माण की गुणवत्ता और इसमें हो रहे विलम्ब की हालत के संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आजमगढ़ के सांसद को पत्र प्रेषित कर अवगत कराया था। जिसको गंभीरता से लेते हुए सपा सुप्रीमो और आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव ने केंद्रीय परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को लिखा है की हमारे गोपालपुर क्षेत्र के विधायक नफीस अहमद ने अवगत कराया है कि लुंबिनी-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण का कार्य बूढ़नपुर से वाराणसी तक बहुत धीमी गति से चल रहा है और जो कार्य हो रहा है, उसकी गुणवत्ता ठीक नहीं है। यह कार्य पिछले कई सालों से पूर्ण न होने के कारण आम जनमानस को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मांग किया है कि लुंबिनी-वाराणसी राजमार्ग निर्माण कार्य की अच्छी गुणवत्ता सहित शीघ्र से शीघ्र पूरा कराने के लिए संबंधित को निर्देशित किया जाए।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।