वकीलों ने निकाला जुलूस, और बैठे धरने पर

वाराणसी/ पिंडरा- पिंडरा तहसील के 10 गांवों को सदर तहसील में मिलाएं जाने से नाराज पिंडरा तहसील के वकीलों ने मंगलवार को फिर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की धरने पर बैठ गए । और न्यायिक कार्य से विरत रहे।
सुबह 10 बजे लाइब्रेरी हाल में अधिवक्ता तहसील बार एसोसिएशन के बैनर तले बार अध्यक्ष शिवपूजन सिंह की अध्यक्षता में बैठक की। जिसमे पिंडरा तहसील के 10 गांवों को सदर तहसील में मिलाए जाने पर घोर निंदा की और आक्रोश जताया। वक्ताओं ने कहा कि किसी भी हाल में उक्त गांव को अलग नही होने दिया जाएगा। वकीलों ने इसके लिए सड़क पर उतरने की चेतावनी दी।उसके पूर्व बार द्वारा प्रस्तावित निर्णय के तहत पूरे दिन वकील न्यायिक कार्य से विरत रहने तथा जुलूस निकालकर कर विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया। उसके बाद वकील नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय तक गए और फिर धरने पर बैठ गए। तहसील दिवस होने के चलते पहुँचे एडीएम प्रशासन एम एन उपाध्याय को पत्रक सौंपा। इसके पूर्व हुई बैठक में शिवपूजन सिंह, श्रीनाथ गौड़, रामभरत यादव ,चन्द्रभान पटेल, अजय श्रीवास्तव, सुधीर सिंह, राजेश सिंह,राजन सिंह,जवाहिर वर्मा,संजय वर्मा,उदयभान भारती, सरोज राय, मीनू सिंह,बीरेंद्र यादव समेत अधिवक्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-:संजय गुप्ता फूलपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।