लोकप्रिय अधिवक्ता रमेश पाठक बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने

सोनभद्र- सोनभद्र बार एसोसिएशन बार के अध्यक्ष निर्वाचित हुए श्री पाठक ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अधिवक्ता ओपी राय को 84 मतों से पराजित कर अध्यक्ष की कुर्सी अपने नाम की। इस जीत से सोनभद्र अधिवक्ता संघ के बीच लहर की खुशी दौड़ पड़ी। रमेश राम पाठक का नाम सोनभद्र अधिवक्ता जगत में सर चढ़कर बोलता है। यही वजह रही कि श्री पाठक जब अध्यक्ष पद के लिए अपनी दावेदारी पेश की तभी से वकीलों ने उनको अपना अध्यक्ष मान लिया। फिजा में यह बात तैरने लगी थी कि श्री पाठक सोनभद्र बार एसोसिएशन सोनभद्र के अगले अध्यक्ष होंगे। जब मत पेटी खुली तो शुरुआती राउंड से ही श्री पाठक ने बढत बनानी शुरू कर दी थी।अंतिम राउंड तक बढ़त बनाए रखा। फाइनल राउंड के बाद निर्वाचक मंडल ने विजयश्री का ताज श्री पाठक को पहना दिया।
जिला कचेहरी सोनभद्र में अधिवक्ताओं के बीच खुशी की लहर दौड़ गई। लोग एक दूसरे को मुबारकबाद देते रहे। वहीं मिठाइयों और फूल मालाओं का भी दौर चलता रहा। वकीलों को यह आशा है कि श्री पाठक अपने अध्यक्षीय कार्यकाल में तमाम अच्छे कदम उठाएंगे। वहीं सोनभद्र बार एसोसिएशन सोनभद्र के नवनिर्वाचित अध्यक्ष रमेश राम पाठक ने वादा किया कि वकीलों ने जो जिम्मेदारी हमको दी है उसको मैं भलीभांति निभाऊंगा और वकीलों के हित के लिए जो भी कारगर कदम है उसे उठाने में मैं कभी पीछे नहीं रहूंगा। वकीलों के हित के लिए मैं निरंतर कार्य करता रहूंगा। ऐसी मैं आप सभी को आशा एवं भरोसा दिलाता हूं।
वहीं अधिवक्ता विवेक कुमार पाण्डेय ने श्री पाठक की जीत को वकीलों के अच्छे दिनों की जीत बताया। इसी तरह महामंत्री पद पर विनोद शुक्ल निर्वाचित हुए। कोषाध्यक्ष सुरेश पाठक निर्वाचित हुए।
वरिष्ठ अधिवक्ता किरिमनल शेष नारायण दीक्षित उर्फ बबलु दीक्षित ने श्री पाठक कि जीत पर हार्दिक शुभकामनाएं ब्यक्त कि।
इस अवसर पर ज्वाला प्रसाद, रजनीश चौबे, वरिष्ठ अधिवक्ता शेष नारायण दीक्षित, ब्रज भूषण तिवारी, पंकज देव पाण्डेय, मुकेश सिंह, अनवर, रवि प्रकाश तिवारी, ब्रजेश पाण्डेय, धीरज पाण्डेय, विजय जायसवाल, विजय पाण्डेय, आशु दीक्षित, रविकान्त तिवारी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट-:सर्वदानंद तिवारी सोनभद्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।