लॉकडाउन व मोहर्रम को लेकर चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रही खाकी, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

फतेहगंज पश्चिमी, बरेली। लॉकडाउन और मोहर्रम को लेकर रविवार को पुलिस सड़कों पर और भी ज्यादा मुस्तैद रही इस दौरान शहर भर की सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा पुलिस ने हर आने-जाने वाले को रोक कर घर से निकलने का कारण पूछा इस दौरान बिना किसी कारण घर से मौज मस्ती करने निकलने वालों का पुलिस ने चालान किया रविवार को ब्लॉक डॉन के साथ ही मोहर्रम की 10 तारीख भी है जो पुलिस के लिए दोहरी चुनौती साबित हुई इस को लेकर अफसरों ने पहले ही पुलिस को कड़ी शक्ति करने का निर्देश दे दिया था यही वजह है कि रविवार की सुबह से ही पुलिस शहर भर की सड़कों पर मुस्तैद हो गई पुलिस अपने-अपने ड्यूटी पॉइंट पर मोर्चा संभालकर हर आने और जाने वाले व्यक्ति की कड़ाई से चेक करती हुई नजर आई। इसके अलावा फतेहगंज पश्चिमी में भी पुलिस हर चौराहे व इमामबाड़ा पर गश्त करती नजर आई। कस्बे में लॉकडाउन की वजह से घर से निकलने वाले लोगों से पूछताछ करती नजर आई और बिना कारण लोगों को मौज मस्ती करने पर चालान भी किए।
शहर व कस्बो की गली मोहल्लों में खुली दुकाने
शहर से लेकर कस्बो तक की गली मोहल्लों में दुकान है। रोजाना की तरह लॉकडाउन में भी खुली रहे। इसके अलावा शहर के मलिन बस्तियों में मिनी लॉकडाउन का जरा भी असर देखने को नहीं मिला। मलिन बस्तियों में न सिर्फ दुकानें खुली बल्कि यहां रोजाना की तरह चहल पहल रहने के साथ ही छोटे-मोटे कारखाने भी खुले। जिसमें मजदूरों ने कामकाज भी किया। इसके अलावा फतेहगंज पश्चिमी कस्बे की हर गली मोहल्ले में रोजाना की तरह दुकाने खोली गई। इन गली मोहल्लों में शुरू से ही मिनी लॉकडाउन का कोई भी असर देखने को नहीं मिला।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।