लॉकडाउन का पालन करने के लिए दिलाई शपथ

बरेली। वर्तमान में वैश्विक महामारी के रूप में कोरोनावायरस के कारण संपूर्ण देश में लॉकडाउन की स्थिति है। द्रौपदी कन्या इंटर कॉलेज बरेली की प्रधानाचार्य डॉ राम श्री डॉ.रामश्री ने समस्त शिक्षकों को शपथ दिलाई। इसके साथ ही अनुरोध किया अपने परिवार सहित सभी अपने अपने घरों में सुरक्षित रहें, घर से बाहर न निकलें, मास्क का इस्तेमाल करें। समय-समय पर अपने हाथों को साबुन अथवा सैनिटाइजर से साफ करते रहे। घर में बच्चों एवं बुजुर्गों का खास ख्याल रखें। कोई भी पूजा पाठ घर में रहकर ही करें किसी भी प्रकार की यात्रा न करें। किसी भी सार्वजनिक स्थल पर न जाएं। हाथों से आंख, नाक और चेहरे को न छुएं, खांसते या छींकते समय मुंह पर रूमाल या कोई कपड़ा अवश्य रखें। यदि कोई भी व्यक्ति मोहल्ले में या पड़ोस में किसी अन्य जनपद से आया है तो उसकी सूचना भी संबंधित पुलिस प्रशासन को अवश्य देकर अपना राष्ट्र धर्म निभाएं।
बड़े दौर गुजरे हैं जिंदगी के, यह दौर भी गुजर जायेगा
थाम लो अपने पांव को घरों में, कोरोना भी थम जाएगा।
डॉ अवनीश यादव उप प्रधानाचार्य राजकीय इंटर कॉलेज ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री के निर्देशों का पालन भी करेंगे और अपने परिवार को सुरक्षित भी रख पाएंगे।।

– बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।