लेन- देन के विवाद में युवक को मारी गोली

शाहजहांपुर-उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के बंडा थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह लेन देन को लेकर विवाद हो गया । विवाद के दौरान आरोपियों ने युवक को गोली मार दी । युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । पुलिस में घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य अभियुक्तो की तलाश में दबिशे दी जा रही है।
पुलिस के अनुसार, क्षेत्र के ग्राम ररुआ निवासी छोटेलाल पुत्र प्यारेलाल का सोमवार सुबह लगभग 9 बजे गांव के ही पप्पू, रामवीर, कुमार चन्द्र आदि से पैसे के लेन देन को लेकर विवाद हो गया । विवाद के दौरान आरोपियों ने छोटेलाल के ऊपर तमंचे से फायर कर दिया । गोली युवक के हाथ में लगी और वो लहूलुहान होकर गिर पड़ा । जबकि सभी आरोपी मौके से फरार हो गये । घायल को तुरन्त जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका उसका उपचार किया जा रहा है।
थानाध्यक्ष तेज पाल सिंह के अनुसार, परिजनों ने गांव के ही पप्पू, रामवीर, कुमार चन्द्र , कल्लू व हसीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है । पुलिस ने घटना में शामिल पप्पू व रामवीर को गिरफ्तार कर लिया है अन्य अभियुक्तो की तलाश में दबिशे दी जा रही है।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।