खाड़ेपुर नईबस्ती में विधुत विभाग के खिलाफ परेशान जनता ने किया प्रदर्शन

कानपुर-खाड़ेपुर की जनता ने विधुत विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। जनता लो वोल्टेज और बिजली कटौती से त्रस्त हो कर विजली विभाग के खिलाफ नारे बाजी की। आज तक क्षेत्र में बिजली के खंभे भी नही लगे हैं। कई बार केस्को प्रशासन को व विधुत अभियंता को प्रार्थना पत्र देने के बावजूद कोई कार्यवाही नही की गई। कई बार पहले कई दुर्घटनायें भी हो चुकी है। लेकिन हंसपुरम सबडिविजन केस्को किसी की बात नही सुनता। इस गर्मी के मौसम में लोगो के घरों में लो वोल्टेज की समस्या से घरों के उपकरण भी नही चल पा रहे है। क्षेत्र की जनता ने कई बार केबिनेट मंत्री से लेकर पार्षद तक को ज्ञापन दे चुके हैं।

इस प्रदर्शन मे सभी क्षेत्र के नागरिकों के साथ महिलाओ व बच्चो ने भी हिस्सा लिया। मुख्य रूप से मांग पुराने बल्लियों को हटाकर नए बिजली के खंभे लगाकर जनता को राहत दी जाये जिससे आये दिन लो वोल्टेज से होने वाली समस्या से निजात मिल सके। इस मौके पर संजय श्रीवास्तव, जगदीश सिंह, श्याम शुक्ला, पुनीत शुक्ला आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट हिमांशु सचान के साथ आकाश रावत की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।