लूट की योजना बना रहे तीन बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के कटरा थाना क्षेत्र में बीती रात लूट की योजना बना रहे बदमाशो से पुलिस की मुठभेड़ हो गई ।पुलिस ने घेराबन्दी कर तीन बदमाशो को असलाहो व लूट के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया जबकि बदमाशो के तीन साथी अंधेरे के फायदा उठा कर फरार हो गये ।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य ने सोमवार को बताया की 22 मार्च की रात अज्ञात बदमाशो ने कटरा थाना क्षेत्र के ग्राम कसरक निवासी श्रीपाल के घर की दीवार काट दी और कमरे में रखा सामान, बर्तन, सोने चांदी के जेवरात चुरा ले गये थे । चोरी की घटना के दूसरे दिन इसी गांव के राधेश्याम अपनी बेटी के साथ बापस घर जा रहे थे । रात का फायद उठाते हुये रस्ते मे अज्ञात बदमाशो ने उन्हें रोक लिया तथा तमंचे के बल पर राधेश्याम के साथ लूट पाट की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये । दोनों पीडितो ने अज्ञात बदमाशो के खिलाफ कटरा थाने पर मुकदमा दर्ज करवाया था।

दो लूटो से जहां क्षेत्र में सनसनी फैल गई वही पुलिस ने भी मामले को गम्भीरता से लेते हुये अपने मुखबिरों को अलर्ट कर दिया ।

बीती रात मुखबिर ने बताया की लूटपाट करने के इरादे से कुछ बदमाश ग्राम कसरक से कटरा जाने वाली रोड के पास अनुभव सत्संग भवन के पीछे छुपे हुये है । मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशो की घेराबंदी शुरु की । इस बीच बदमाशो ने खुद घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी । पुलिस टीम ने खुद को बचाते हुए घेराबंदी कर बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र के फरैकपूर निवासी शमशेर , मैकीनगला निवासी वीरपाल व फतेहगंज निवासी कल्लू को गिरफ्तार कर लिया । जबकि इनके तीन साथी बबलू , गुड्डू व जगसेन पण्डित अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये । मुठभेड़ के दौरान पुलिस को बदमाशो के पास से एक तमंचा 315 बोर , एक तमंचा 12 बोर, कारतूस, एक चाकू , लूट के दो मोबाईल व दो अदद पायले बरामद हुई है।

श्री शाक्य के मुताबिक, पूछताछ में बदमाशो ने बताया की दोनों घटनाओ को उन्ही ने अंजाम दिया था । गिरफ्तार अपराधी शातिर किस्म के चोर है। फरार बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है।

-शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।