लाॅक डाउन का उलंघन पड़ा भारी: बिना वजह घूमने वालों को पुलिस ने बनाया मुर्गा,हिदायत के बाद छोड़ा

मुज़फ्फरनगर /खतौली -कोरोना जैसी महामारी के बाद हुए लोक डाउन को लोग अभी भी हल्के में ले रहे है और इसका खासा उलंघन भी करते दिखाई दे रहे है जिससे निपटने को अब पुलिस ने भी सख्ती दिखानी शुरू कर दी है जिसके चलते आज कसबे में बिना वजह घूमने वाले लोगों से पुलिस सख्ती से पेश आई और उन्हें मुर्गा तक बना डाला बाद में सख्त हिदायत देकर उन्हें छोड़ दिया गया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के क़स्बा खतौली का है जहां आज कुछ बाईक सवार बिना वजह घूमते नजर आये जिस पर वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोकते हुए कड़ी सजा देने का मन बनाया और उन्हें गलती करने पर मुर्गा बनाकर उठक बैठक लगवाई।

बता दें पुलिस की तमाम जागरूकता संदेशों और अपीलों के बाद भी कुछ लोग है की सुधरने को तैयार नही होते दिखाई दे रहे ।जिसके बाद अब पुलिस ने भी सख्ती दिखानी शुरू कर दी हैजो लोग अब लोक डाऊन का पालन नही करेंगे उनके साथ कुछ इस तरह की कार्यवाही भी अब पुलिस कर सकती है ।

बता दें जिले में मिले तीन कोरोना पॉजिटिव से भी लोग सबक लेने को तैयार नहीं हैं।खतौली के जानसठ रोड पर लॉक-डाऊन का उल्लंघन कर सडक पर सैर-सपाटा करने निकले युवकों की आज पुलिस ने अच्छी क्लास ली है और आगे भी कुछ इसी तरह की कार्यवाही पुलिस कर सकती है।

– रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।