रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव ,हत्या का मुकदमा दर्ज

वाराणसी/पिंडरा- फूलपुर थाना क्षेत्र के खालिसपुर रेलवे स्टेशन के समीप गुरुवार को रात्रि 1.35 बजे रेलवे ट्रैक पर 21 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस और जीआरपी ने शिनाख्त शुरू की तो कुछ ही देर में युवक की शिनाख्त शुभम यादव निवासी सहमलपुर के रूप में हुई। युवक गुरुवार को शाम 08 बजे के करीब बगल के चरए गांव में शादी समारोह में गया था और रात भर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने बताया कि देर रात उसके मोबाइल से एक वाट्सअप मैसेज आया था कि 10 लोग उसे घेरे हुए हैं और सुबह उसकी लाश मिली है। वहीं पुलिस इसे आत्महत्या मानकर तफ्तीश में लग गयी है।पुलिस का कहना है कि रात्रि डेढ़ बजे खालिसपुर के स्टेशन मास्टर का फोन आया कि एक युवक ट्रेन नम्बर 5553 के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया इसी सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने में जुटी थी कि युवक के घरवालों ने आकर शिनाख्त की।

इस सम्बन्ध में युवक शुभम के परिजनों ने बताया कि शुभम कल रात घर से दो किलोमीटर दूर चरए गाँव मे क्षमा यादव के घर शादी समारोह में गया था। रात ग्यारह बजे उसका फोन आया तो शुभम ने कहा था कि आप लोग परेशान न होना थोड़ी देर में खाना खाकर आयेंगे। उसके बाद रात डेढ़ बजे उसके मोबाइल से मैसेज आया कि मुझे दस लोगों ने घेर लिया है और वो मुझे मार डालेंगे। तभी से हम लोग उसकी खोजबीन में लगे हुए थे और सुबह लाश मिली।जहाँ युवक की लाश मिली है वहाँ से लगभग 10 किमी की दूरी पर मझवा गांव के पास युवक की बाइक और एक पैर का जूता मिला है
सुबह से ही थाने पर भारी भीड़ जुटी थी परिजन हत्या का मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही थी लेकिन पुलिस आत्महत्या का मुकदमा दर्ज कर रही थी घण्टो बहस के बाद तथा पूर्व सांसद तूफानी सरोज के पहुचने पर मुकदमा संख्या 289/19 धारा302,201,364 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया इस बीच पूर्व सांसद ने परिजनों को ढांढस बांधते हुए आस्वस्त किया कि दोषियों के खिलाफ ठोस कार्यवाही के लिए उच्च अधिकारियों से वार्ता की जाएगी।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।