रिटार्यड पोस्टमैन की निर्ममता से हत्या

वाराणसी- बड़ागाँव थाना क्षेत्र के इंद्रपुर गाँव मे बीती रात रिटार्यड पोस्टमैन रामप्रसाद यादव 70 वर्ष की निर्ममता से हत्या कर दी गई । घटना बीती रात की है।पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो लोगो को नामजद कर गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।
बताते हैं कि मृतक रामप्रसाद अपने खेत की रखवाली के लिये रोज खेत मे ही सोया करता था । आज भी खेत की रखवाली करने जा रहा था। पुलिस को दिए तहरीर में मृतक की पत्नी रजवन्ति देवी ने बताया कि बीती रात को हमेशा की तरह उसके पति राम प्रसाद खेतो की रखवाली करने के लिये सोए हुए थे रात लगभग ग्यारह बजे अचानक मेरे पति के खेत से चिल्लाने की आवाज आई। जिस पर मैं औऱ मेरे दोनों पुत्र मनोज व विनोद टॉर्च लेकर जब मौके पर पहूंचे तो देखा कि मेरे पति रामप्रसाद के चेहरे व बाए हाथ पर किसी धारदार हथियार से वार कर उन्हें गम्भीर रूप से घायल कर दिया था । जब हम लोगो ने टोर्च की रोशनी में देखा तो जंसा थाना क्षेत्र के ददोपुर गाँव निवासी अरविंद यादव उर्फ भीम व उसका साथी अवधेश यादव गाजीपुर बड़ी ही तेज़ी से भाग रहे थे । मृतक की पत्नी ने बताया कि अरविंद यादव अक्सर मेरी बहु रीना को फोन करके परेशान करता था और मेरे पति व बेटो के विरोध करने पर उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी । वही थाना प्रभारी निरीक्षक बड़ागाँव महेश पांडेय ने बताया कि लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व मनबढ़ अरविंद पकड़ा गया था। लेकिन मामला नजदीकी रिश्तेदारी का होने की कारण आपस मे सुलह हो गयी थी । हत्याकांड के खुलासे के लिये बड़ागाँव पुलिस ने नामजद अभियुक्तों के करीबियों सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।