25 वाहनों का चालान कर 5100 रुपये शमन शुल्क वसूला,दो सीज

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी- यातायात माह को लेकर थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया।कमियां पाये जाने पर 25 वाहनों के चालान काटे गए।वहीं दो वाहनों को सीज भी किया गया और साथ ही इक्यावन सौ का शमन शुल्क भी वसूला गया।इस दौरान पुलिस ने वाहन स्वामियों को यातायात नियमों का पालन करने तथा वाहन चलाते समय हेलमेट और सीट बेल्ट का उपयोग करने की नसीहत दी।बुधवार को थाना प्रभारी राजकुमार तिवारी के नेतृत्व में टोल प्लाजा पर चलाए गए वाहन चेकिंग अभियान में कमियां पाये जाने पर 25 वाहनों का चालान किया गया।वहीं वाहनों से इक्यावन सौ रुपये का शमन शुल्क वसूला गया।
राजकुमार तिवारी ने कहा कि यातायात नियम वाहन चालकों व उनके साथ सवार लोगों की सुरक्षा के लिए हैं न कि पुलिस से बचने के लिए। इसलिए लोगों को अपनी सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए।उन्होंने कहा कि दो पहिया वाहन चलाने वाले हेलमेट जरूर लगाएं।वहीं,चार पहिया चलाने वाले सीट बेल्ट का इस्तेमाल करें।उन्होंने लोगों से वाहन चलाते समय फोन पर बात न करने,नशे में वाहन न चलाने समेत गाड़ी को नियंत्रित स्पीड में चलाए जाने की अपील की।इसके अलावा चौकी इंचार्ज महेंद्र सिंह चहल समेत एसएसआई शुजाउर रहीम,एसआई अलाउद्दीन मय फोर्स के साथ वाहन चेकिंग के दौरान रहे।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।