रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनेगी ‘किस्मत

*रवि किशन ने किया फिल्म किस्मत का मुहूर्त

*फिल्म में मुख्य किरदार में होंगे सांसद रवि किशन आम्रपाली दूबे और यामीनि

*फिल्म के निर्देशक मनोज – आलोक होंगे जबकि संगीत ओम ओझा का होगा।

गोरखपुर- गोरखपुर में फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने के क्रम में गुरूवार को मकर संक्रांति के अवसर पर फिल्म स्टार और सांसद रवि किशन ने भोजपुरी फिल्म ‘ किस्मत ‘ का मुहूर्त किया।इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक और लेखक मनोज टाइगर भी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर सांसद रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर और पूर्वांचल फिल्म उद्योग के रूप में स्थापित होगा।भोजपुरी फिल्मो का केंद्र होगा।भोजपुरी को बढ़ावा देने और गोरखपुर को फिल्म हब बनाने के क्रम में रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले भोजपुरी फिल्म ‘किस्मत ‘ जल्द ही लोगों का मनोरंजन करेगी।
पूरे परिवार के साथ देखी जा सकेने वाली यह फिल्म अश्लीलता से परे होगी। इसकी पटकथा राष्ट्रीय पुरस्कार को ध्यान में रख कर बनायीं गयी है।

गोरखपुर व आस पास के कलाकारों को मिलेगा मौका

सांसद रवि किशन ने कहा कि इस फिल्म में गोरखपुर व आस पास के कलाकारों को मौका मिलेगा।यहाँ के लोगों को रोजगार मिलेगा।साथ ही गोरखपुर के लोकल स्थानों पर ही शूटिंग की जायेगी।

फिल्म के निर्देशक और लेखक मनोज टाइगर ने बताया कि फिल्म किस्मत पूरी तरह से लोगो का मनोरंजन करेगी।लोग इसे परिवार के साथ देख सकते हैं। प्रेम,विरह के साथ फिल्म में जीवन की सीख भी मिलेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।