रफ्तार के कहर से एक की मौके पर मौत दो घायल

मीरजापुर-मामला लालगंज थाना के बस्तरा पांडेय गांव के पास शनिवार को लगभग 11 बजे पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल लेकर मेन रोड पर पहुंचा था।लेकिन अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर अपने एक वर्षीय पुत्री के साथ बैठी मीरा कुमारी 26 वर्ष की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। बाइक चला रहा पति अमरेश मौर्या व एक वर्षीय अवोध पुत्री गंभीर रुप से घायल हो गए। मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
स्थानीय क्षेत्र के चर्की खुर्द गांव निवासी चौधरी मौर्या का पुत्र अमरेश मौर्या बाइक से पत्नी मीरा कुमारी व एक वर्षीया पुत्री अंकिता के साथ इलाहाबाद जनपद के राजापुर (मांडा) में पुत्री के लिए दवा लेने के लिए घर से निकले थे। बस्तरा गांव के पास पेट्रोल पंप से पेट्रोल भराकर बाइक को जैसे ही मेन रोड पर लेकर पहुंचे थे की सामने से आ रही लोड ट्रक की चपेट में आ गए। बाइक पर बैठी पत्नी मीरा कुमारी व अवोध पुत्री अंकिता के साथ ट्रक के नीचे आगए और पत्नी मीरा कुमारी की घटना स्थल पर मौत हो गई। अवोध पुत्री के साथ अमरेश गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल पिता पुत्री को मंडलीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर अवोध पुत्री की मौत हो गई।
घटना स्थल पर पहुंच कर थाना प्रभारी पी०के० यादव अपने हमराहियो सहित चालक समेत ट्रक को कब्जे में लिया। शव को थाने पर लाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मीरजापुर से बृजेन्द्र दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।