रजत सिनर्जी फाउण्डेशन ने उठाया सहयोगियों के घरों के सेनेटाइजेशन का बीड़ा

*कोविड-19 के दौरान सीएसआर एक बड़े बदलाव का उदय करेगा : श्रीमती भारती पाठक

वाराणसी- वैश्विक महामारी कोविड-19 काल के दौरान रजत सिनर्जी फाउण्डेशन अपनी सामाजिक एवं सीएसआर (कारपोरेट सोसल रिस्पांसबिल्टी) के जिम्मेदारी का पालन करते हुए स्थिति सामान्य होने तक सिनर्जी परिवार के सौ सहयोगियों के घरों का नियमित साप्ताहिक सेनेटाइजेशन का बीड़ा उठाया है।
इस मौके पर फाउण्डेशन की चेयरपर्सन श्रीमती भारती पाठक ने कहा कि इस वैश्विक महामारी कोविड-19 काल के दौरान हमें अपना, अपने परिवार का ध्यान रखनें की जरूरत है, तभी हमे समाज को सुरक्षित रख पायेंगे। उन्होने कहा कि हमारे सहयोगी, कर्मचारी हमारे परिवार का हिस्सा है और हमारी जिम्मेदारी भी। इस लिए रजत सिनर्जी फाउण्डेशन महामारी काल के दौरान सिनर्जी परिवार के सभी सदस्यों के घरों का नियमित साप्ताहिक सेनेटाइजेशन के लिए संकल्पित है।
साथ ही उन्होने कहा कि समाज दो तरह की सोच वाले लोगों में बंटा हुआ है। पहला वो जो सोचते है देश ने हमारे लिए क्या किया, दूसरा वो जो सोचते है कि हमने देश के लिए क्या किया और ऐसे ही विचार वाले लोग समाज व देश तस्वीर को बदलते है। सभी कारपोरेट, औद्योगिक एवं व्यवसायिक संस्थानों से आग्रह है कि वो अपने नैतिक एवं सामाजिक जिम्मेदारी सीएसआर (कारपोरेट सोसल रिस्पांसबिल्टी) को आत्मसात करें। उनकी ये छोटी पहल एक बड़े बदलाव का उदय करेगी।
सोमवार को रजत सिनर्जी फाउण्डेशन द्वारा कई सहयोगियों के घरों का सेनेटाइजेशन कराया गया। जो कोविड-19 काल के दौरान हालात सामान्य होने तक सौ परिवारों,घरों में जारी रहेगा। जिसका संचालन रतन साहनी द्वारा किया जा रहा है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।