योगाभ्यास में दर्जनों साधकों ने किया प्रायाणाम

सहारनपुर- नकुड़ अंतरास्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में चल रहे योगाभ्यास में दर्जनो योग साधको ने किया प्राणायाम। 21 जून को नगर के के एल जी एम इंटर कॉलेज में भव्य आयोजन होगा।

जानकारी के अनुसार नगर के के एल जी एम इंटर कॉलेज में पिछले तीन दिनों से चल रहे योगाभ्यास में योग प्रशिक्षक विपिन गुप्ता ने कहा कि योग ही हमारे शरीर की असली दवा है योग से विभिन्न प्रकार की बीमारियों को दूर किया जा सकता है उन्होंने योग को तनाव मुक्त जिंदगी जीने के बेहतर माध्यम बताते हुए कहा कि ये कोई खाश दिन में ही नही प्रतिदिन अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए
प्रधानाचार्य राकेश गुप्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि
कॉलेज में कल योग गुरु आशीष जी के कर कमलों से विभिन्न प्रकार के प्राणायाम सिखाये जाएंगे उन्होंने क्षेत्र के लोगो से अधिक से अधिक संख्या में बच्चो सहित पहुँचने की अपील की है।
इस मौके पर योग प्रशिक्षक संजय सिंघल अशोक शर्मा प्रधान डॉ वीरेंद्र शर्मा सुरेश चौधरी हरेंद्र चोधरी गौतम मनोज धनगर अनूप सिंह कीर्ति गुप्ता संदीप सुरेश गोयल संजय कौशिक सहित दर्जनों योग साधक मौजूद रहे।

-सुनील चौधरी, सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।