युवाओं के उत्साह के बीच मे क्रिकेट टूनामेंट प्रतियोगिता का वैभव चतुर्वेदी ने किया भव्य शुभारंभ

*श्री चतुर्वेदी ने प्रथम विजेता टीम व द्वितीय विजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया व सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उत्साह वर्धन किया

संतकबीरनगर- सेमरियांवा क्षेत्र के ग्राम गुनाखोर मे बुधवार को दो दिवसीय क्रिकेट टूनामेंट प्रतियोगिता का मुख्य अतिथि वैभव चतुर्वेदी ने शुभारंभ हुआ। श्री चतुर्वेदी ने युवाओं के जबरदस्त उत्साह के बीच प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।
साथ ही श्री चतुर्वेदी ने प्रतियोगिता को शिखर पर पहुंचाने का संकल्प सभी को दिलाया ।
मुख्य अतिथि वैभव चतुर्वेदी ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त करके प्रतियोगिता के शुभारंभ की घोषणा किया। श्री चतुर्वेदी ने कहा कि युवा समाज और देश की रीढ़ होता है। उनका उद्देश्य है कि इस ग्रामीण क्षेत्र मे युवा क्रिकेट टूनामेंट को न सिर्फ अपने स्वास्थ्य और मनोरंजन का माध्यम बनायें बल्कि इस खेल को अपना प्रोफेशन बना कर कैरियर संवारने की दिशा मे प्रयास करें। श्री चतुर्वेदी ने कहा कि क्षेत्र मे खेल प्रतियोगिता को बुलंदी के शिखर पर पहुंचाने के लिए वे पूरी तरह संकल्पित हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि समाज का उत्थान हमेशा से ही बेहतर और रचनात्मक तरीके से ही संभव है। उन्होंने प्रतियोगिता के आयोजक मंडल और खिलाड़ियों को उनके इस बेहतर प्रयास के लिए धन्यवाद भी दिया। उन्होंने आयोजक मंडल को 51 हजार रूपये की पुरस्कार राशि भी समर्पित किया। इससे पहले क्षेत्र के सैकड़ो युवाओं के मोटरसाइकिल काफिले के साथ मुख्य अतिथि का ऐतिहासिक स्वागत किया। प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच मे कैंपियरगंज , मदारपुर देवरिया वेडीला बिलालपुर सहित 90 टीमों ने इस रोमांचक क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लिया टीम ने रोमांचक मुकाबले मे खेल को रोमांचक बनाया ।
प्रतियोगिता के आयोजक अंसार अहमद जिला पंचायत प्रत्याशी वार्ड नंबर 7 और इश्तियाक अहमद औरंगजेब कासिम अबरार अहमद ने सभी अतिथियो का आभार प्रकट किया। ने बताया कि प्रतियोगिता मे देवरिया गोरखपुर बस्ती अंबेडकरनगर कैंपियरगंज संत कबीर नगर सहित अन्य जगह की टीमें शिरकत कर रही हैं। आयोजक मंडल मोहम्मद आमिर ने मुख्य अतिथि को फूल माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर उनका जोरदार स्वागत किया। मोo अमीर ने कमेंट्रेटर की भूमिका निभाई। प्रतियोगिता इस दौरान प्रभा ग्रुप के मुख्य संरक्षक राजेश कुमार चतुर्वेदी हबीबुर्रहमान राजाराम फूलचंद मोहम्मद तारिक मोहम्मद शमीम इजहार उल हक अनुल होदा अतीक जाफर मसरूर गोलू सिंह आसिफ खान सतीश कुमार मौर्या संदीप पाठक प्रमोद सदानंद यादव ओम प्रकाश यादव विजेंद्र यादव विजेंद्र चौहान अजय पांडे दिनेश शर्मा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।