युवती की निर्मम हत्या का खुलासा, एक अभियुक्त गिरफ्तार

गाजीपुर- बता दे 1 नवंबर को थाना बिरनो थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर मार्ग पर महमूदपुर भट्ठे के पास रोड के किनारे झाड़ियों में एक युवती का शव मिला. जिसका चेहरा काटकर क्षत-विक्षत कर दिया गया था. जिसके सम्बन्ध मुकदमा दर्ज कर विवेचना की कार्रवाई की जा रही थी. घटनास्थल पर से मिले मृतका के मोबाइल कॉल डिटेल की मदद से क्राइम ब्रांच व बिरनो पुलिस द्वारा आज अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया गिरफ्तार अभियुक्त मृतका का सगा जीजा है.
गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ के दौरान बताया कि मैं मृतिका का सगा जीजा हूं मृतिका कुल आठ बहने और दो भाई हैं जिसमें मृतिका आठवें नंबर के थी मृतका के परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी जिस पर समय-समय पर मेरे द्वारा आर्थिक रूप से मदद की जा रही थी इसी दौरान मेरे सास को कैंसर हो गया जिसके इलाज हेतु वह अक्सर वाराणसी आती जाती रहती थी मैं उनके और परिवार वालों की गैरमौजूदगी में अपने ससुराल आता जाता था. जिससे हम दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और कई बार शारीरिक संबंध भी बने. मृतिका खुले विचार के लड़की थीं जिससे वह अपने कॉलेज में क्लर्क व कुछ लड़कों से बातचीत करते थे जिस पर मेरे द्वारा मना किया जाता था लेकिन वह नहीं मानती थी कहती थीं हमारी जिंदगी है आपसे क्या मतलब यह बात मुझे बहुत नागवार गुजरी मैंने मृतका से भी शादी करना चाहता था लेकिन उसके द्वारा मना कर दिया गया जिसको मैंने उसे जान से मारने का मन बना लिया मृतका द्वारा पढ़ाई व नौकरी के लिए किछौछा शरीफ दरगाह पर मन्नत मांगी थीं और वही पर साथ चलने के लिए कहती थीं. घटना के दिन मैंने मृतिका को फोन कर बुलाया और कहा कि चलो हम लोग कुछ ओरछा शरीफ दरगाह के चलते हैं हम लोगों ने किछौछा शरीफ दरगाह पहुंच कर दर्शन किए तथा वापस आने लगे रास्ते में रोड के किनारे सुनसान देखकर मैंने मारने के लिए पेशाब करने का बहाना बनाया और बाइक से उतरा तुम रितिका दूसरे तरफ मुंह करके खड़ी हो गई उसी वक्त मैंने चांपड़ निकालकर मृतिका पर कई वार कर दिया. मृतिका गिरकर तड़पने लगी जिस पर मेरे द्वारा झाड़ी ले आकर अनगिनत वारकर मौत के घाट उतार दिया गया तथा चेहरा पूरी तरह से काट डाला उसके बाद मैंने रौजा होते हुए अपने गांव पखनपूरा आ गया. रास्ते में मैंने मृतिका का बैग और चप्पल फेंक दिए थे.
अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक विरनो अब्दुल वसीम,उप निरीक्षक धर्मवीर सिंह प्रभारी स्वाट टीम,उप निरीक्षक रामनिवास, उप निरीक्षक विजय यादव स्वाट टीम शामिल हैं.

रिपोर्टर:- महेश पांडेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।