यह चुनाव कुरुक्षेत्र के समान है:ठाकुर महेन्द्र सिंह

नानौता/सहारनपुर- कैराना लोकसभा उप चुनाव में दिल्ली रोड पर सिंह वैकँटहाल मे भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं ग्रामीण विकास अभियन्त्रण मन्त्री उत्तर प्रदेश सरकार ठाकुर महेंद्र सिंह ने कहा कि यह उप चुनाव देश को एक सन्देश देने का चुनाव है यह कुरूक्षेत्र की लडाई के समान ही है। धर्म की अधर्म पर विजय तभी संभव है जब हम सब लोग आपस मे मिलकर अधिक से अधिक सँख्या मे कमल के फूल पर मतदान करने का काम करें।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व विधायक महावीर सिंह राणा ने बताया कि इस क्षेत्र में अमन चैन का वातावरण बाबू हुकमसिंह के सतत प्रयासो की ही देन हैं अब समय आ गया है कि हम उनकी बेटी म्रगाँका सिंह को भारी संख्या में मतदान कर विजयी बनाने का काम करें यही हमारी बाबूजी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी, नागल के ब्लॉक प्रमुख मास्टर विजेन्द्र चौधरी ने कहा कि देश एवं प्रदेश की भाजपा सरकारों ने किसानों के हितों मे बडे अच्छे फैसले लिए है, बन्द चीनी मिलों को चलवाया गया है और कई चीनी मिलों की पेराई क्षमता को बढाया गया है।जिलासहकारी सँघ,डी.सी. डीएफ. के चैयरमैन कृष्णपाल पुन्डीर ने क्षेत्र के सभी लोगों से पुरजोर अपील करते हुए कहा कि वह अपनी जान लगा दे एक एक वोट घरों से निकाल कर कमल के फूल पर डलवाने का काम करें।
– सुनील चौधरी,सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।