यमकेस्वर विधानसभा के गैंडखाल राजकीय इंटर कॉलेज में विगत 17 दिनों से धरने पर बैठे है ग्रामीण

पौड़ी: यमकेस्वर विधानसभा के गैंडखाल राजकीय इंटर कॉलेज में विगत 17 दिनों से ग्रामीण धरने पर बैठे है।प्रशासन व विधायक ने नही अभी तक इनकी सुध तक नही ली है।

अब बताते हैं कारण विगत कुछ समय पहले यमकेस्वर ब्लॉक में शासन के द्वारा दो अटल आदर्श विद्यालय की संतुति हुई थी जिसमे भिर्गुखाल व गैंडखाल को चुना गया था ,फिर पुनः विचार के लिए शासन द्वारा कहा गया था तो विधायक ऋतु खंडूरी ने गैंडखाल के बदले मोहनचट्टी नाम दे दिया ,

इसी कारण स्थानीय ग्रमीण नाराज होकर अनिश्चित कालीन धरने पर बैठ गए हैं ग्रामीणों ने कहा कि उन्होंने पिछले चुनाव में दीदी को बम्पर वोट से जिताया था क्या हमें इसका ही इनाम मिला है राजकीय इंटर कॉलेज गैंडखाल में 20 गाओं के बच्चे शिक्षा ग्रहण करने आते हैं ग्रामीणों ने कहा कि यदि विधायक नही मानी तो इसका खामियाजा 2022 में भुगतने को तैयार रहे

धरने में स्थानीय जनप्रतिनिधियों , महिला मंगल दलों , युवाओं का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है।इसी बीच विधायक प्रतिनिधि विनोद जुगरान धरना स्थल पर आए उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि अटल आदर्श विद्यालय को गैंडखाल में लाएंगे पर जब ग्रामीणों ने लिखित मांगा तो उन्होंने लिखित में देने से मना कर दिया ।

ग्रामीणों ने बाजार बंद कर विरोध दर्ज किया और जल्द अनिश्चित काल के लिए चक्का जाम करने का निर्णय किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।